जीन से मिलें

मेरा नाम जीन मैकनल्टी-किंग है और मैं 2X इंक. का अध्यक्ष और सीईओ हूं, जो एक पूर्ण सेवा खेल एजेंसी है जो महिला एथलीटों के प्रतिनिधित्व में विशेषज्ञता रखती है। मैंने फरवरी 1998 में दो बुनियादी दर्शनों के साथ एजेंसी की स्थापना की। सबसे पहले, मैं महिला एथलीटों के प्रतिनिधित्व में विशेषज्ञ हूं। पुरुष एथलीट पर ध्यान केंद्रित करने वाले एजेंट आमतौर पर महिलाओं को वह समय और ऊर्जा नहीं देते जिसके वे हकदार होते हैं। महिलाओं के अनुबंध, वर्तमान में, काफी कम हैं और इसलिए ज्यादातर महिलाएं बड़े चेक लाने वाले लड़कों से पीछे हट जाएंगी! मेरा दूसरा दर्शन बहुत सरल है, गोल्डन रूल का उपोत्पाद। अपने ग्राहकों को वे सेवाएं और सहायता प्रदान करने के लिए जो मुझे याद हैं और जब मुझे विदेशों में खेलने का अवसर मिला था, तो इसकी आवश्यकता थी और मैं चाहता था। बस वही पुरानी कहावत; ... लोगों के साथ वैसा ही व्यवहार करें जैसा आप चाहते हैं कि आपका इलाज किया जाए।

मैंने 1990 में मोंटाना विश्वविद्यालय से जूलॉजी/प्री-मेड में स्नातक की डिग्री प्राप्त की। मैंने 1985-1990 तक बास्केटबॉल खेला और हमने उन वर्षों के राष्ट्रीय टूर्नामेंट 4 में जगह बनाई। (हालांकि, स्वीट 16 में कभी नहीं पहुंचा!) स्नातक स्तर की पढ़ाई पर, मुझे एक एजेंट ने स्पेन में पेशेवर रूप से खेलने के प्रस्ताव के साथ संपर्क किया था। मेरे कुछ साथी पिछले वर्षों में विदेश गए थे और उनके पास बहुत अच्छा अनुभव था, और चूंकि मैं अपने जूते लटकाने के लिए तैयार नहीं था, इसलिए मैंने स्वीकार कर लिया।

मैंने अनुबंध पर हस्ताक्षर किए और 8 महीने के लिए आगे बढ़ गया। मैंने इसे 10 दिन कर दिया !! मेरे आगमन पर, राष्ट्रपति और कुछ साथियों ने मेरा स्वागत किया, और सब कुछ ठीक लग रहा था, जब तक कि उन्होंने मेरा टिकट और पासपोर्ट नहीं ले लिया! यह मुझे थोड़ा चिंतित करता था, लेकिन बहुत छोटा और भोला होने के कारण, मुझे लगा कि सब ठीक है। फिर मुझे एक नया अनुबंध मिला... और यह उस अनुबंध से काफी अलग था जिस पर मैंने अमेरिका छोड़ने से पहले हस्ताक्षर किए थे! मुझे अभी भी लगा कि सब ठीक है, मैं बस अपने एजेंट से संपर्क करूंगा और वह सब कुछ संभाल लेगा। कहना आसान है करना मुश्किल। मैंने अपने एजेंट से फिर कभी नहीं सुना। यह मेरे लिए बहुत डरावना समय था क्योंकि मैंने स्पैनिश का एक शब्द भी नहीं बोला था और किसी को नहीं जानता था। यह मेरे जीवन में पहली बार था कि मैं सिर्फ पिताजी को फोन नहीं कर सका और उन्हें सब कुछ ठीक कर दिया। मुझे किसी तरह अपना टिकट और पासपोर्ट वापस लेना पड़ा और घर जाना पड़ा। अंत में, सब कुछ ठीक रहा। मैंने इसे घर बनाया, और मेरा सामान 3 महीने बाद आया। जब मैं जेएफके इंटरनेशनल में पहुंचा तो मैंने मैदान को चूमा और कसम खाई कि मैं फिर कभी अमेरिका नहीं छोड़ूंगा!

चार महीने बाद, हालांकि, मैं सिडनी, ऑस्ट्रेलिया जा रहा था, वहां पेशेवर गेंद खेलने के लिए। क्या अंतर है!! यह एक अद्भुत अनुभव था। ऑस्ट्रेलिया जाना मेरा हमेशा से एक सपना रहा है और इस तरह मैं अपने बास्केटबॉल करियर को जारी रखने में सफल रहा।

तो दो अनुभवों में बड़ा अंतर क्या है? मेरे पास एक महान एजेंट था जो मेरे लिए ऑस्ट्रेलिया में था। मुझे यकीन है कि अगर मेरे पास स्पेन में एक अच्छा एजेंट होता, तो सब कुछ ठीक हो जाता और मैं सीजन के लिए रुक जाता। मैं बहुत भाग्यशाली महसूस करता हूं, अब, मुझे विदेशों में अच्छे और बुरे दोनों का अनुभव हुआ है, क्योंकि यह मुझे अपने खिलाड़ियों की स्थितियों के बारे में बताता है। मैं वापस सोच सकता हूं और याद रख सकता हूं कि मुझे क्या चाहिए और अपने खिलाड़ियों को वह प्रदान कर सकता हूं। मुझे यह भी लगता है कि खिलाड़ियों के लिए सिर्फ दोस्ती और समर्थन प्रदान करना बहुत महत्वपूर्ण है।

2X के विदेशी संपर्क हैं औरभागीदारों हर देश में और चौबीस वर्षों से सफलतापूर्वक दुनिया भर में खिलाड़ियों को रखा है। मैं एक FIBA ​​और WNBA लाइसेंस प्राप्त एजेंट हूं और मैंने दुनिया के कुछ सबसे बड़े महिला अनुबंधों और कुछ सबसे छोटे अनुबंधों पर बातचीत की है! चाहे आप किसी भी स्थिति में हों, आपको हर दूसरे एथलीट के समान समर्थन, ध्यान और ध्यान देने का आश्वासन दिया जाएगा जिसका मैं प्रतिनिधित्व करता हूं। यदि आप संदर्भों में रुचि रखते हैं तो आप इनमें से कुछ के माध्यम से पढ़ सकते हैंप्रशंसापत्रया मुझसे संपर्क करने में संकोच न करें।

 

 

घर पर, मैं दो शानदार लड़कों की मां हूं, कॉनर जो टीसीयू में अपने कॉलेज के तीसरे वर्ष में हैं और चांडलर, सीएचएस में एक वरिष्ठ हैं। मेरी शादी 24 साल के मेरे पति दवे से हुई है। लुसी (लैब) में मेरे तीन चार पैर वाले बच्चे भी हैं, मेरी राजकुमारी, कोडा, मेरी सबसे अच्छी दोस्त; एक लैब्राडूडल लेकिन मानव की कसम खाता है) और हमारा सबसे नया बच्चा, बोधी, एक विज़्सला।

                           

हम सभी गोल्फ खिलाड़ी हैं और पानी पर खेलना पसंद करते हैं। लड़कों को सभी खेल पसंद हैं लेकिन बास्केटबॉल और गोल्फ में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हैं।

मेरे बारे में बहुत हो गया...मैं तुम्हारे बारे में सुनना चाहता हूँ :-)